विशेष वृतान्त

डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे सर को वर्ष 2024 के लिए भारतीय आइकॉन पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

मुख्यसंपादक -आर वी मेश्राम

दिनांक: 16 सितंबर, 2024 को भारतीय आइकॉन पुरस्कार

डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे सर को वर्ष 2024 के लिए भारतीय आइकॉन पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

चंद्रपुर महाराष्ट्र डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे यहोवा यिरे फाऊंडेशन के [सि ई ओ] को वर्ष 2024 के लिए भारतीय आइकॉन पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार उन्हें ग्लोबल एक्सीलेंस फोरम, नई दिल्ली द्वारा प्रदान किया जाएगा। पुरस्कार समारोह 16 सितंबर, 2024 को सोमवार के दिन नई दिल्ली के फाइव स्टार ले मेरिडियन, कनॉट प्लेस न्यू दिल्ली के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन हॉल में आयोजित किया जाएगा।भारतीय आइकॉन पुरस्कार भारत के उन लोगों को प्रदान किया जाता है जिन्होंने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है और समाज के लिए एक प्रेरणा बन गए हैं।

डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे को यह पुरस्कार सामाजिक कार्य के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया जा रहा है। डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे ने सामाजिक एव सहकार क्षेञ मे कार्य है! उनका एक लक्ष है बेरोज़गारी मिठाना उन की यहोवा यिरे फाऊंडेशन संस्था हेल्थ और एजुकेशन के कार्यक्षेत्र काम करती है ! उस माध्यम से सिखीऐ और कमाईये इस माध्यम से बहोत सारे बेरोज़गार युवक – युवती को कही क्षेञो मे नौकरीया दिलाया है और विषेश बैकीग क्षेञ मे जादा से जादा नौकरीया दिलाया है!और कही मध्यम वर्गीय लोगो बिजनेसमॅन बनाये इस माध्यम से समाज के वंचित वर्गों के जीवन में बदलाव लाने का काम किया है। उनके कार्यों ने न केवल लोगों के जीवन को बेहतर बनाया है बल्कि उन्हें समाज की मुख्यधारा में शामिल करने में भी मदद की है।

डाॅ.रमेशकुमार बोरकुटे को यह पुरस्कार मुख्य अतिथि माननीय श्री.रामदास जी आठवले सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री,भारत सरकार ,माननीय श्री.प्रेमचंद अग्रवाल जी (वित्त कैबिनेट मंत्री नगरीय विकास एवं आवास विधायी एवं संसदीय कार्य पुनर्गठन एवं जनगणना विभाग,माननीय डॉ. रवीन्द्र नारायण बेहरा संसद सदस्य, लोकसभा और अन्य विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में प्रदान किया जाएगा। ग्लोबल एक्सीलेंस फोरम एक अंतरराष्ट्रीय मंच है जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए काम करता है। यह संगठन हर साल भारतीय आइकॉन पुरस्कार प्रदान करता है ताकि भारत के उन लोगों को सम्मानित किया जा सके जिन्होंने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है और समाज के लिए एक प्रेरणा बन गए हैं।

शेअर करा.

मुख्य संपादक

टाइम्स 24 न्युज् हे एक सोशल मीडिया असून इथे बातम्या आणी चालू घडामोडी प्रतिनिधी कडून माहिती घेऊनच च्यानलं मध्ये प्रसारीत् केली जातात .जाहीरत् व बातमी साठी संपर्क.8830965218 मुख्य संपादक .राजेंद्र मेश्राम उप मुख्य संपादक.आशिष नागदेव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Don`t copy text!